नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर विपक्ष द्वारा किए जा रहे विरोध पर विधानसभा अध्यक्ष ने दी तीखी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

Amit Sengar
Published on -

Damoh News : मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम अल्प प्रवास पर दमोह पहुंचे। जहां पर उन्होंने संसद भवन के शुभारंभ मौके पर विपक्ष द्वारा किए जा रहे विरोध पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि दो बातें कहकर वे सवाल पूछना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा भवन के भूमिपूजन पर माननीय सोनिया गांधी को वहां की सरकार ने किस हैसियत से आमंत्रित किया था।

उन्होंने कहा कि कुछ महीनों पहले महामहिम राष्ट्रपति जी के चुनाव के वक्त यही सभी पार्टियां महामहिम के प्रति किस तरह की भाषा का प्रयोग कर रही थी, और अब महामहिम के प्रति उनका प्रेम जाग रहा है। यह विपक्षी पार्टियां केवल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विरोध करना चाहती हैं।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”