2023 चुनाव से पहले बसपा विधायक रामबाई ने कमलनाथ पर जताया विश्वास, जानें क्या कहा

Damoh News : मध्य प्रदेश में 2018 में कांग्रेस की सरकार बनवाने और फिर डेढ़ साल बाद सरकार को गिराने भाजपा को सत्तासीन कराने में अहम किरदार निभाने वाली दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की दबंग और चर्चित विधायक रामबाई सिंह एक बार फिर कमलनाथ के पक्ष में दिखाई दे रही हैं, रामबाई खुले रूप से न सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ कर रही हैं बल्कि साफ कह रही हैं कि कमलनाथ जो वादा करते हैं निभाते हैं।

दरअसल, बसपा विधायक ने ये तारीफ कांग्रेस द्वारा चलाई जा रही नारी सम्मान योजना के ऊपर की। विधायक की मानें तो कांग्रेस ने भाजपा की लाडली बहना योजना के जवाब के रूप में इस योजना को आवेदन भरा कर शुरू किया है और यदि सरकार बनती है तो उन्हें विश्वास है कि कमलनाथ अपने वादे को पूरा करेंगे। बेबाक राय रखते हुए रामबाई ने मौजूदा भाजपा सरकार को आड़े हांथो लिया और लाडली बहना योजना पर वार करते हुए कहा कि ये सिर्फ चुनावी वादे है लेकिन जनता सब जानती है कि क्यों योजना का ढिंढोरा पीटा जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”