Damoh News : बसपा की दबंग विधायक ने पुलिस को सुनाई खरी-खोटी, जानें क्या मामला

Damoh News : अक्सर अपने कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की दबंग विधायक रामबाई सिंह का एक और मामला सामने आया है जब बीच सड़क लोगों के हुजूम के बीच महिला विधायक रामबाई ने पुलिस अधिकारी से लोगों के पैसे वापस दिलाये है। ये पैसे पुलिस वाले लोगों के वाहन चेक कर चालान काटने वाले थे।

यह है पूरा मामला

दरअसल बसपा विधायक रामबाई अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थी इसी बीच बटियागढ़ से मगरोन कस्बे के बीच पुलिस वाले सड़क से निकल रहे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, इस चेकिंग अभियान के दौरान बिना हेलमेट बिना सीट बेल्ट लगाए लोगों के चालान काटे जा रहे थे, काफी देर से ये चलानी कार्रवाई चल रही थी इसी बीच बीएसपी विधायक की गाड़ी इस जगह पर पहुंची, रामबाई ने लोगों की भीड़ देखी तो वो अपनी गाड़ी से उतरी और लोगों की शिकायतें सुनकर आपा खो बैठी। पहले तो उन्होंने चालान काट रहे पुलिस अधिकारी को जमकर खरी खोटी सुनाई सिस्टम पर सवाल उठाए और फिर जिन लोगों के चालान काट कर पुलिस ने पैसे लिए थे वो पैसे भी वापस कराए, इतना ही नही विधायक ने पुलिस टीम को उंस जगह से वापस भी करा दिया और पुलिस वालों को चेकिंग अभियान खत्म कर रवानगी लेनी पड़ी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”