Damoh News : केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, जानें क्या कहा

Damoh Congress News : देश मे सामने आए ताजा घटनाक्रमो के बाद कांग्रेस अब आक्रामक रूप में है। अडानी विवाद और एल आई सी को को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जाकर मोदी और शिवराज सरकार के खिलाफ माहौल तैयार करने में जुटी है। साथ ही नीतियों का विरोध किया है।

सरकार को दी चेतावनी

दमोह में कांग्रेस विधायक अजय टण्डन के नेतृत्व में जिला कांग्रेस ने एक बड़े धरने को आयोजित कर सरकार पर जमकर हमला बोला है। बताया जा रहा है कि लंबे समय बाद यहां जिले भर के दिग्गज कांग्रेसी एक मंच पर दिखे तो पार्टी की ताकत भी दिखाई दी। साथ ही कांग्रेस ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही सरकार अपनी गलत नीतियों को लागू करना बंद नहीं करेगी, तो कांग्रेस को मजबूरी में सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन करना पड़ेगा।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”