Damoh News : साइबर सेल ने वापस कराए ऑनलाइन ठगी के शिकार हुए पैसे, पढ़े पूरी खबर

Damoh Crime News : इन दिनों देश में ठगों का जाल फैला हुआ है, और ठग लोगों को तरह-तरह से ठगने का काम कर रहे है। मामला करीब 1 वर्ष पुराना है जब एक व्यापारी को बिजली बिल के नाम पर करीब ₹230000 का चूना ठगों द्वारा लगा दिया गया था।

यह है पूरा मामला

पीड़ित व्यापारी सचिन लहरी के द्वारा मामले की शिकायत साइबर सेल दमोह में की गई थी। वही साइबर सेल के द्वारा इस मामले पर तत्काल कार्रवाई करते हुए जिन खातों में ठगी करने के बाद पैसा गया था, उन पर होल्ड लगाया गया था। फोन लगाए जाने के बाद 1 साल के अंतर में धीरे-धीरे करके ठगी किया हुआ पूरा पैसा वापस आ गया। पूरा पैसा वापस आ जाने के बाद सचिन लहरी के द्वारा दमोह के पुलिस अधीक्षक का न केवल धन्यवाद दिया गया बल्कि साइबर सेल के द्वारा तत्काल ही उनकी शिकायत पर कार्रवाई किए जाने पर आभार भी माना गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”