Damoh News : पारिवारिक विवाद में ड्राइवर को जा लगी गोली

हादसे में सिंधिया समर्थक भाजपा जिला उपाध्यक्ष बाल बाल बचे ड्राइवर को लगी गोली

दमोह,आशीष कुमार जैन। दमोह (damoh) जिले के हटा थाना अंतर्गत पारिवारिक विवाद के चलते हजारी परिवार में गोली कांड हो गया। जिसमें हजारी परिवार के भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनुराग वर्धन सिंह हजारी बाल-बाल बच गए। हालांकि उनके ड्राइवर को गोली लगने के बाद हटा से दमोह जिला अस्पताल इलाज के लिए रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े…यह है वे हेल्दी फूड्स जिससे आपका पेट भी भर जाएगा, पोषण भी मिल जाएगा और आप मोटे भी नहीं होंगे

जानकारी के मुताबिक भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनुराग वर्धन सिंह हजारी के ऊपर उनके ही बड़े पिता के बेटे सक्षम हजारी ने बंदूक चला दी। इस गोलीकांड में अनुराग वर्धन सिंह हजारी तो बाल-बाल बच गए। लेकिन उनके ड्राइवर विजय कोरी को गोली लग गई और विजय को तत्काल ही हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दमोह जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़े…रणबीर – आलिया की शादी में मेहमानों को खिलाये जाएंगे यह स्पेशल व्यंजन, चलिए जानते हैं क्या है खास

वहीं भाजपा जिला उपाध्यक्ष और हटा के प्रतिष्ठित हजारी परिवार के सदस्य अनुराग वर्धन सिंह हजारी ने बताया कि उनका कोई विवाद नहीं है, फिर भी किस वजह से उनके बड़े पिता के लड़के द्वारा गोली चलाई गई और उसके बाद उन्हें टारगेट करने के लिए और फायर किए गए। हालांकि इस मामले में वे बाल-बाल बच गए। वहीं उन्होंने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहां भाजपा जिला उपाध्यक्ष को सुरक्षा प्रदान की। तो वही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।