Damoh news: बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष के घर में लगी आग, झुलसने से बाल-बाल बचे

Avatar
Published on -
दमोह, आशीष कुमार जैन। घर में हुए शॉर्ट सर्किट से आग लगने के बाद भाजपा के दमोह जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष विद्यासागर पांडे बाल बाल बच गए। देहात थाना अंतर्गत जबलपुर नाका के ग्राम आमचोपड़ा में बीजेपी के पूर्व  जिलाअध्यक्ष विद्यासागर पांडे के घर में शॉर्ट-सर्किट से आग लग गई। देखते-देखते आग की लपटों ने अधिकतर सामान को अपनी चपेट में ले लिया और पूर्व जिला अध्यक्ष और उनका परिवार बाल-बाल बच गया।

यहां भी देखें-  MPNews: कक्षा 6 में प्रवेश की प्रक्रिया शुरू, 27 फरवरी को परीक्षा, इन जिलों में होगी आयोजित

 बताया जा रहा है कि सुबह करीब 4:00 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लगी। आग लगने की सूचना मिलने के बाद अफरा तफरी मच गई और आसपास के लोगों ने आग बुझाई। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष विद्यासागर पांडे ने इस घटनाक्रम के बारे में बताया की वह देर रात भोपाल से बैठक में शामिल होने के बाद दमोह पहुंचे थे। आज तकरीबन सुबह 4:00 बजे के लगभग शॉर्ट-सर्किट से लगी।  आग में घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया और वह स्वयं आग से झुलसने से बचें।

यहां भी देखें- MP News: शराब ठेकेदार की मोनोपोली खत्म करने बड़ी तैयारी में शिवराज सरकार, ये होंगे नियम!

सुबह-सुबह का मामला होने के कारण लोग थोड़ा देरी से पहुंचे। जब तक आग घर में रखे अधिकतर सामान को अपनी चपेट में ले चुकी थी, लेकिन गनीमत है कि परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित बाहर आ गए थे। आसपास के लोगों ने मिलकर आग बुझाई।

यहां भी देखें- Singrauli news: सिंगरौली भाजपा विधायक पर गिरी हाई कोर्ट की गाज, भरना होगा बड़ा जुर्माना

आग की खबर सुनते ही चारों तरफ इलाके में अफरा-तफरी का माहौल था और घर के आसपास भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। आस-पड़ोस के लोगों ने एक दूसरे की मदद से बचे हुए सामान को भी आग से दूर किया।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya