Damoh News: जमीन विवाद में सड़क पर हुई गोलीबारी, युवक की हालत नाजुक, इलाके में दहशत

वारदात में उमाशंकर बच गया लेकिन अंगद को सीने में गोली लगी है और नाजुक हालत में अंगद को दमोह जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह (daoh) में देर रात एक गोलीबारी (firing) की घटना के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। ये वारदात देर रात दमोह छतरपुर स्टेट हाइवे पर हुई जहां एक जीप में सवार आरोपियों ने पहले दो बाइक सवार भाइयों का रास्ता रोककर मारपीट की और फिर गोली चला दी।

मामले के मुताबिक अंगद तिवारी अपने भाई उमाशंकर के साथ देर रात अपने गांव जा रहा था कि रास्ते मे नरसिंहगढ के नजदीक एक जीप में करीब छह लोग आए। दोनों भाइयों का रास्ता रोक कर उनके साथ मारपीट की और फिर दोनों भाइयों पर गोलियां दाग दी। इस वारदात में उमाशंकर बच गया लेकिन अंगद को सीने में गोली लगी है और नाजुक हालत में दमोह जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है।

Read More: केंद्रीय मंत्री Scindia ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, MP के लिए की ये बड़ी मांग

घायल के पिता मुन्ना तिवारी के मुताबिक आरोपियों से उनका जमीनी विवाद चल रहा है और पहले भी वो उनके साथ मारपीट कर चुके हैं और अब इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़ित का आरोप है कि उसने कई दफा पुलिस को शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नही किया। स्टेट हाइवे पर हुई गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है वहीं पुलिस फिलहाल जांच की बात कह रही है।