Damoh News : तीन फर्मों पर जीएसटी टीम ने मारा छापा, लाखों की चोरी का मामला

इन फर्मों पर पांच साल पहले भी कार्रवाई की गई थी और एक बार फिर विभाग को बड़े पैमाने पर जीएसटी चोरी की शिकायत मिली है जिसके बाद टीम यहाँ पहुंची है।

damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां वाणिज्य विभाग सतना की टीम ने एक साथ तीन बड़ी फर्मों पर छापा मारा है और इन जगहों पर टीम कार्रवाई कर रही है। जीएसटी की लाखों की चोरी की जानकारी मिलने के बाद ये छापा मारा गया है।

इन फर्मों पर मारा छापा

शहर के मुकेश ट्रेडर्स परसराम एंड संस् और प्रिंस इंडस्ट्रीज पर आज दोपहर बाद ये कार्यवाही शुरू हुई है और टीम ने तीनों फर्मों को अपने कब्जे में लिया है। हालांकि फिलहाल इन फर्मों के मालिक मौके पर मौज़ूद नही है और शहर से बाहर होना बताये जा रहे हैं लिहाजा वाणिज्य कर की टीम ऊपरी तौर पर जांच पड़ताल कर रही है और फर्म मालिको के आने का इंतज़ार कर रही है।

वाणिज्य कर सहायक आयुक्त दिलीप कुमार के मुताबिक इन फर्मों पर पांच साल पहले भी कार्रवाई की गई थी और एक बार फिर विभाग को बड़े पैमाने पर जीएसटी चोरी की शिकायत मिली है जिसके बाद टीम यहाँ पहुंची है।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News