Damoh News : फर्जी लेटर हेड देखकर दंग रह गईं विधायक रामबाई, एसपी को दी शिकायत

Damoh News : दमोह जिले में विधायक के नाम पर ठगी करके नौकरी दिलाने का झांसा देकर हजारों रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है वहीं अब विधायक रामबाई के द्वारा पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन देकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

जिले के पथरिया से बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई सिंह के लेटर हेड पर नियुक्ति पत्र देकर भोले-भाले ग्रामीणों से हजारों रुपए की ठगी किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला सामने आने के बाद स्वयं पथरिया विधायक ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। दरअसल दमोह जिले के मडियादो अंतर्गत कुशवाहा समाज के कुछ युवाओं ने विधायक रामबाई से मिलकर उनके लेटर हेड पर पंचायत सचिव और रोजगार सहायक के पद पर नियुक्ति किए जाने के नाम पर 50-50 हज़ार रुपये लिए जाने की जानकारी दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”