Damoh News : विकास यात्रा के दौरान पंचायत सचिव ने विधायक से की अभद्रता, निलंबन की हुई कार्रवाई

Damoh Vikash Yatra News : मध्य प्रदेश में चल रही विकास यात्रा के दौरान जहां हर दिन अलग-अलग तश्वीरें सामने आ रही हैं वहीं अब आलम ये है कि सरकारी कर्मचारी जनप्रतिनिधियों से अभद्रता कर रहे हैं। एक ऐसा ही मामला दमोह जिले से आया है जहां एक पंचायत सचिव की अभद्रता का शिकार सत्ताधारी भाजपा के विधायक को होना पड़ा। हालांकि पंचायत सचिव के इस कृत्य के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

यह है पूरा मामला

मामला जिले की हटा विधानसभा क्षेत्र का है यहां से भाजपा विधायक पी एल तंतुवाय अपने क्षेत्र के पटेरा ब्लाक के महुना गावँ में विकास यात्रा के दौरान पहुंचे थे जहां एक ग्रामीण ने कूप को लेकर शिकायत की, विधायक तंतुवाय ने पंचायत सचिव जगमोहन पटेल को तलब किया लेकिन पंचायत सचिव आपा खो बैठे। उन्होंने न सिर्फ अभद्रता की बल्कि दस्तावेज भी फाड़ दिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”