Damoh News : आचार संहिता के बाद एक्टिव मोड में पुलिस, कार से बरामद हुई 11 पेटी शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

चुनाव में सस्ती शराब उपलब्ध हो इसके लिए स्टॉक बनाया जा रहा है ताकि सस्ती शराब का इस्तेमाल चुनाव में हो सके। फिलहाल इन तस्करों से पतासाजी करके पुलिस बड़े स्टॉक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

damoh news

Damoh News : लोकसभा चुनाव के लिए आचार सहिंता लागू होते ही अब सूबे में पुलिस एक्शन मोड़ में है। और ताबड़तोड़ कार्यवाहियों को अंजाम देने में जुटी है। प्रदेश के दमोह से बड़ी खबर है जहां पुलिस ने सड़को पर आकर शराब की तश्करी पर नकेल कसने की कोशिश की है। जिले के पथरिया थाना क्षेत्र में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जब पुलिस ने एक कार से 11 पेटी अवेध शराब जब्त करने के साथ दो तस्करों को हिरासत में लिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पथरिया थाना क्षेत्र की जेरठ चौकी को सूचना मिली थी कि एक कार के जरिये शराब की तश्करी की जा रही है तो पुलिस ने जाल बिछाया और आखिरकार इस कार तक पुलिस पहुंच गई जब तलाशी ली गई तो कार अवेध शराब से लबालब भरी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने कार उसमे रखी अवेध शराब जब्त करने के साथ तशकरो से पूँछतांछ की और मामला दर्ज किया है। जब्त की गई शराब की कीमत 53 हजार है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”