Damoh News : सेमरा लोधी हत्याकांड का पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। गांव के ही कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया था। जिनसे पूछताछ करने के बाद मुन्ना के एक साथी लोटन लोधी ने हत्या करना स्वीकार किया गया।

damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के सेमरा लोधी में कल शनिवार को हुए सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। जिसने अपना जुर्म कबूल करते हुए 50 साल के मुन्ना अहिरवाल की वीभत्स हत्या करना कबूला है। दरअसल, सेमरा लोधी गांव के मेन रोड पर मुन्ना का शव मिला था। जिसे पत्थरों से कुचला गया था। और वीभत्स रूप से हत्या की गई थी। इस अंधे हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल था।

क्या है पूरा मामला

पथरिया एसडीओपी रघु केशरी के मुताबिक सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। गांव के ही कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया था। जिनसे पूछताछ करने के बाद मुन्ना के एक साथी लोटन लोधी ने हत्या करना स्वीकार किया गया। हत्या की वजह शराबखोरी और गाली गलौच सामने आई है। पुलिस के मुताबिक मुन्ना और लोटन ने शराब पी और फिर नशे में मुन्ना ने लोटन को गलियां दी। जिस पर से लोटन ने पत्थरों से कुचल कर मुन्ना की हत्या की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”