Damoh News : जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले का विरोध, सड़कों पर उतरे हिंदुवादी संगठन, घंटाघर पर जलाया आतंकवादियों का पुतला

आतंकी घटना के खिलाफ नारेबाजी की वही शहर के हृदय स्थल पर घण्टाघर पर आतंकी हमले में शहीद हुए श्रद्धालुओ को श्रद्धांजलि देने के बाद आतंकवाद का पुतला भी फूंका।

Amit Sengar
Published on -
damoh news

Damoh News : जम्मू कश्मीर में हिन्दू तीर्थ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को लेकर देश भर में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। और लोग इस घटना को कायराना हरकत करार दे रहे हैं।

घंटाघर पर फूंका आतंकवादियों का पुतला

आज दमोह में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल सहित कई हिन्दू संगठनों ने एक साथ इस घटना का सड़कों पर विरोध किया और आतंकवाद का पुतला दहन किया। बड़ी संख्या में सड़कों पर आये हिन्दू संगठन के लोगो ने शहर में रैली निकालकर आतंकी घटना के खिलाफ नारेबाजी की वही शहर के हृदय स्थल पर घण्टाघर पर आतंकी हमले में शहीद हुए श्रद्धालुओ को श्रद्धांजलि देने के बाद आतंकवाद का पुतला भी फूंका।

हिन्दू संगठन के लोगो के मुताबिक आतंकियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिर से शपथ लेना रास नही आ रहा है। जिस वजह से ये आतंकी हमला हुआ लेकिन देश आतंकवाद से लड़ने तैयार है।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News