Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

नवरात्र शुरू होने से पहले ही मां की मूर्ति से गिरे आंसू, देख भाव विभोर हो उठे भक्त

Damoh News : कहते हैं मां तो आखिर मां ही होती है वो अपने बेटे बेटियों पर हमेशा ही आशीर्वाद बनाए रखती है, माता की महिमा के बारे में ऐसे तो आपने पहले भी कई बार सुना और देखा होगा। लेकिन आज हम आपको दमोह जिले के हटा विकासखंड अंतर्गत ग्राम लोहारी से 2 किलोमीटर दूर मां अंजनी मातारानी की महिमा की आखों देखी खबर दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप भी भाव विभोर हो जाएंगे।

भक्तों का लगा जमावड़ा

बता दें कि दमोह जिले से नवरात्र के पहले एक खबर सामने आई है। जिसमें अंजनी माता के मंदिर में विराजमान मां अंजनी की प्रतिमा की एक आंख से आंसू निकल रहे हैं। मंगलवार की सुबह पहुंचे एक भक्त को माता की आंखों से आंसू निकलने की जानकारी लगी, तो उसके द्वारा अपने भाई को इस घटना से अवगत कराया गया। धीरे-धीरे यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। अब यहां पर भक्तों का जमावड़ा लगा हुआ है और नवरात्र के पहले लोग अंजनी माता के इस चमत्कार को देखने के लिए पहुंच रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”