बागेश्वर धाम पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाइक सवार दो लोगों ने बागेश्वर धाम पैदल जा रहे युवकों से अभद्रता करते हुए बागेश्वरधाम सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसको लेकर पैदल यात्रा करने वाले लोगों के द्वारा इन लोगों के साथ मारपीट कर दी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो सोमवार शाम का बताया जा रहा है।

यह है मामला

पुलिस को घटना की जानकारी लगी पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बाइक सवार लोग तो नहीं मिले, लेकिन बालेश्वर धाम जा रहे हैं भगवाधारी युवक जरूर मिले। उन्होंने बताया कि बाइक सवार लोगों ने उनके साथ शराब के नशे में छीना झपटी का प्रयास किया था और अभद्रता की थी। युवक जब देहात थाना के चंपत पिपरिया गांव के समीप पहुंचे तो कुछ लोगों ने इन लोगों के साथ अभद्रता करते हुए बागेश्वर धाम और भगवान श्रीराम को लेकर टिप्पणी कर दी। इसके बाद उन्होंने बाइक सवार लोगों के साथ मारपीट कर दी। तभी इस घटना का वीडियो किसी ने बना दिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”