Damoh News : मंडी में खरीद को लेकर व्यापारी व किसान आमने-सामने, समझाइश के बाद शुरू हुई खरीदी

फसल की खरीदी को लेकर व्यापारियों ने आपत्ति जताई तो किसान भड़क गए जिसके बाद किसान और व्यापारियों में झड़प भी हो गई। हालातो को देखते हुए कृषि मंडी में पुलिस औऱ प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और दोनो पक्षो में समझौता कराया गया है।

Amit Sengar
Published on -
damoh krishi mandi

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ अनाज मंडी में फसल की खरीद को लेकर स्थानीय व्यापारियों व किसानों में फिर विवाद छिड़ गया है। और इस हंगामे के कारण कृषि उपज मंडी में काम प्रभावित हुआ है।

दरअसल तेन्दूखेड़ा कृषि उपज मंडी में किसान मक्के की फसल बेंचने को आये थे और इसी बीच फसल की खरीदी को लेकर व्यापारियों ने आपत्ति जताई तो किसान भड़क गए जिसके बाद किसान और व्यापारियों में झड़प भी हो गई। हालातो को देखते हुए कृषि मंडी में पुलिस औऱ प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और दोनो पक्षो में समझौता कराया गया है। जिसके बाद काम फिर से शुरू हो सका।

दोनों पक्षों को समझाइश के बाद शुरू हुई खरीदी

एसडीएम ने बताया कि किसान जो फसल लाए थे उसमें कुछ गीली फसल भी थी जिसे लेकर व्यापारियों ने आपत्ति जताई थी, दोनों पक्षों में विवाद हो गया। फिर दोनों पक्षों को समझाइश के बाद खरीदी शुरू कराई गई है।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News