Damoh News : पूर्व वित्त मंत्री के अमृत महोत्सव में शामिल हुए दिग्गज

Damoh Amrit Mahotsav : मध्यप्रदेश की राजनीति का पुराना नाम और सूबे में लंबे समय तक मंत्री रहे दमोह के पूर्व विधायक जयंत मलैया के अमृत महोत्सव में प्रदेश और देश के दिग्गज एक साथ जमा हुए। दमोह के एकलव्य विश्वविद्यालय में आयोजित भव्य समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा सहित प्रदेश मंत्रीमंडल के गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह ने समारोह में शिरकत की।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी जयंत मलैया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उन्हें एक बेहतर नेता बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जयंत मलैया ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें देखते ही प्यार हो जाए। सीएम शिवराज ने कहा कि हर महत्वपूर्ण काम के लिए उन्होंने केवल जयंत मलैया को ही चुना।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”