Damoh News : जमीनी विवाद में महिला को जिंदा जलाया, मौत

mp news

Damoh News : दमोह जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां जमीन के टुकड़े के सामने इंसान की ज़िंदगी बौनी साबित हुई और रिश्ते तार-तार हुए जब एक नौ महीने की बेटी की माँ को उसकी सगी चाची और चचेरे भाई ने ज़िंदा आग के हवाले कर दिया और महिला की मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

यह मामला दमोह के देहात थाने के चौरई गांव का है यहां रहने वाली 22 साल की राजकुमारी लोधी को उसकी चाची और भाई ने केरोसीन डालकर आग के हवाले कर दिया। राजकुमारी की माँ के अनुसार उनके परिवार में जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है और उसकी देवरानी और परिवार लगातार परेशान कर रहा है जिसे लेकर वह गांव से बाहर भी रही है। आज वो पड़ोस में गई थी उसकी बेटी राजकुमारी घर मे थी तभी उसकी देवरानी और राजकुमारी की चाची और उसका बेटा घर आये उनकी बेटी के ऊपर केरोसीन डाला और आग लगाकत भाग गए। मृतिका की माँ ने दोनों को भागते हुए देखा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”