Damoh News : ट्रेन से कटकर युवक की मौत, कागज पर और कपड़े पर छोड़ा सुसाइड नोट

Damoh News : दमोह जिला मुख्यालय पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक युवक के द्वारा सुसाइड नोट छोड़कर दुकान मालिक पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं तथा यह सुसाइड नोट कागज और कपड़े पर लिखा गया है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह है पूरा मामला

दमोह जिला मुख्यालय पर स्थित चरयाई बाजार में कृष्णा सेल्स नामक दुकान पर सेल्स का काम करने वाला कृष्ण भूषण अहिरवार गंभीर हालत में रेलवे ट्रैक पर मिला। जिसे पुलिस के द्वारा दमोह जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, लेकिन उसके दोनों पैर कट जाने के बाद दर्दनाक मौत हो गई। वहीं परिजनों के द्वारा जिला अस्पताल के बाहर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया गया। पुलिस को कृष्ण भूषण के पास से सुसाइड नोट मिले हैं। पुलिस ने कृष्ण भूषण के पास कागज पर लिखा सुसाइड नोट तथा गले में पड़ी तोलिया यानी कपड़े पर लिखा हुआ सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें उसके द्वारा कृष्णा सेल्स के संचालक पर आरोप लगाए गए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”