Damoh News: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं का प्रदर्शन जारी, कांग्रेस विधायक का मिला समर्थन

Sanjucta Pandit
Published on -

Damoh News : मध्य प्रदेश में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका लगातार ही नियमितीकरण और वेतनमान की मांग को लेकर के आंदोलन की राह पर है। ऐसे में जब चुनाव सिर पर है तो आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का आंदोलन तेज हो गया है। दमोह जिला मुख्यालय पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के द्वारा जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया जा रहा है तो वहीं विपक्ष को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का यह प्रदर्शन रास आ गया।

कांग्रेस विधायक का मिला आश्वासन

दरअसल, इस आंदोलन को कांग्रेस के विधायक अजय टंडन का समर्थन मिल गया है। आंदोलन के दौरान धरना स्थल पर पहुंच गए। कांग्रेस विधायक ने यहां तक कहा कि वे आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की मांगों का समर्थन किया और उनकी मांगों को आगे तक ले जाने का आश्वासन भी दिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।