दमोह जिला अस्पताल में महिलाओं के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

dispute in damoh

दमोह,गणेश अग्रवाल। दमोह जिला अस्पताल परिसर में दो परिवारों की महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया  है।  शासकीय अस्पताल के परिसर में काफी देर तक महिलाओं के बीच मारपीट चलती रही, तो उन्हें बचाने के लिए उन्हीं के परिवार के लोग सामने आए। लेकिन अन्य लोगों ने इन लोगों के बीच बीचबचाव की कोशिश नहीं की, हालांकि इनके बीच मारपीट किसी भी बात को लेकर बताई जा रही है। वही दोनों पक्षों ने पुराने विवाद की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत कुचबंदिया समुदाय के लोग निवास करते हैं।जिला अस्पताल के सामने यह लोग तालाब के किनारे रहते हैं। किसी बात को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद हो गया था। पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद यह लोग एमएलसी कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे।

इसी दौरान दोनों ही परिवार की महिलाएं जिला अस्पताल पहुंच गई। जहां पर उनके बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों ही पक्ष की महिलाओं के बीच मारपीट शुरू हो गई। काफी देर तक यह मारपीट चलती रही और उसी समुदाय के लोग ही बीच बचाव करती रहे।

 

महिलाओं के बीच मारपीट होने के दौरान वहां पर लोगों का मजमा लगा रहा, लेकिन किसी ने भी इस लड़ाई को समझाने की कोशिश नहीं की। हालांकि काफी देर तक महिलाओं के बीच हुई मारपीट के बाद मामला अपने आप शांत हो गया। क्योंकि अन्य मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी थी।

वहीं इस मारपीट के बाद पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई।लेकिन देर तक जिला अस्पताल में महिलाओं के बीच युद्ध जैसे हालात बनते नजर आए। इस मामले पर किसी भी पक्ष ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here