दमोह: मनका के जंगलों में लगी आग, मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

Damoh News : दमोह जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत आने वाले मनका के जंगलों में आग लग गई है। जिससे आसपास के इलाकों में सनसनी फैली हुई है। बता दें कि इस मामले की जानकारी सबसे पहले पुलिस को मिलने के बाद कंट्रोल रूम के द्वारा इमलिया चौकी पुलिस को मौके पर रवाना किया गया तो वहीं इमलिया घाट चौकी पुलिस के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया गया। साथ ही, वन अमले एवं फायर ब्रिगेड को मामले की सूचना दी गई।

मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड

जिसके बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड और इमलिया घाट चौकी पुलिस के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया गया। वहीं, वन अमला आग को बुझाने का प्रयास कर रहा है। गर्मी का मौसम शुरू होते ही दमोह जिले के जंगलों में आग पकड़ लेती है जो कि यह दूर-दूर तक फैले जंगलों को नष्ट भी कर रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ बीते वर्षो में भी इस तरह के घटनाक्रम सामने आते रहे हैं और इस बार भी है आगे जंगलों को नष्ट करने में लगी हुई है। हालांकि, पुलिस के द्वारा प्राथमिक तौर पर जंगल की आग को बुझाने का सराहनीय कार्य किया गया है।

दमोह से आशीष कुमार जैन की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।