पूर्व भाजपा विधायक के बोल, ‘कार्यकर्ताओं को छुआ तो छलनी कर दिए जाओगे’

Former-BJP-legislator's-statement

दमोह। मध्य प्रदेश में 15 साल सत्ता में रहने के बाद चौथी बार में विदाई का झटका भाजपा नेताओं को रास नहीं आ रहा है| चुनाव हारने के बाद अब तीखे तेवर देखने को मिल रहे हैं| भाजपा के पूर्व  विधायक का एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते नजर आ रहे है कि आज कल हमारे कार्यकर्ताओं को धमकी मिल रही है, लेकिन कार्यकर्ताओं को छू भी दिया तो छलनी कर दिए जाओगे। यह वी़डियो  एक आभार सभा का बताया जा रहा है | 

दरअसल, हार के बाद पथरिया के भाजपा प्रत्य़ाशी और पूर्व विधायक लखन पटेल रविवार को आभार सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे एक-दो कार्यकर्ताओं के पास फोन आया कि बहुत काम किया है देख लिए जाओगे, लेकिन मैं कहता हूं किसी कार्यकर्ताओं को छुआ तो छलनी कर दिए जाओगे चाहे वह कोई भी हो | उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं शराफत से बात करना जानता हूं तो उसका जवाब भी उसी तरीके से देना जानता हूं । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे जनता के फैसला स्वीकार है और वो भी स्वीकार करके जनता की सेवा करें न कि धमकाने का कार्य करें| अगर धमकाया जाएगा तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। उन्होंने कहा भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा दिन रात मेहनत की है। हम लोग चुनाव हारे हैं जिंदगी नहीं। पहले झंडा था अब डंडा है। हो सकता कुछ मेरी गलतियां हों उन्हें में सुधार करूंगा। 

इस बयान के बाद अब सोमवार को बसपा से चुनाव जीती रामबाई सिंह परिहार के प्रतिनिधि गोविंद सिंह का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है। जिसमें उनके द्वारा कहा गया है कि यह बयानबाजी ठीक नहीं है। मेरे कार्यकर्ताओं द्वारा कभी किसी के लिए कोई धमकी नहीं दी गई। यह भ्रम फैलाया जा रहा है। मैं पथरिया विधानसभा के समस्त लोगों से कहना चाहता हूं कि आप लोग अच्छे तरीके से रहें। मेरे या मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किसी भी व्यक्ति से धमकियां गाली-गलौच की जाती है तो आप लोग मुझे फोन पर सूचना दें। 

(एमपी ब्रेकिंग न्यूज इस वीडियो की सत्यता पुष्टि नही करता )