Damoh Fire Accident: खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, घरवालों ने भाग कर बचाई जान

Damoh Fire Accident : दमोह से बड़ी खबर सामने आई है, जहां देर रात एक मकान में भीषण आग लगने से पूरा मकान जलकर खाक हो गया। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल, किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं मिली है। आइए विस्तार से जानें…

इमलाई गाँव का मामला

दरअसल, मामला देहात थाने के मुहारी इमलाई गाँव का है। यहां रहने वाले नीरज पटेल के घर रात में महिला खाना पका रही थी कि अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई। जिसके बाद घर में मौजूद लोग बाहर निकल आए और कुछ ही मिनटों में तेज विस्फोट हुआ। जिससे नीरज का कच्चा मकान जलने लगा। इस दौरान पूरी गृहस्थी के साथ घर मे रखे पचास से साठ हजार रुपये भी जल गए हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।