हिंदू संगठनो के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने श्याम मानव का किया पुतला दहन

Amit Sengar
Published on -

Damoh News : दमोह के अस्पताल चौराहे पर आज दमोह जिले के हिंदू संगठनों के द्वारा नागपुर महाराष्ट्र के श्याम मानव का पुतला दहन किया गया। हिंदू संगठनों के लोगों के द्वारा बताया गया है कि छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी सरकार पर नागपुर के श्याम मानव के द्वारा अनर्गल टिप्पणी की गई थी जिससे हिंदू संगठन एवं बागेश्वर धाम शिष्य मंडल में रोष व्याप्त है। इसके विरोध में आज सभी दमोह जिले के हिंदू संगठनों के लोगों ने अस्पताल चौराहे पर सामूहिक रूप से इकट्ठा होकर पुतला दहन किया जिसमें श्याम मानव के पुतले को संगठन के लोगों के द्वारा जूते मारकर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

यह है मामला

हिंदू संगठन के लोगों का कहना है कि अगर सनातन धर्म एवं बागेश्वर धाम सरकार के खिलाफ अगर कोई भी आपत्तिजनक टिप्पणी करेगा हिंदू संगठन के लोगों के द्वारा दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी जिसमें शासन प्रशासन एवं अन्य तरीकों से अपना विरोध किया जाएगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”