पति ने पत्नी, ससुर और साली पर किया जानलेवा हमला, ससुर-साली की मौत, पत्नी नाजुक

दमोह, गणेश अग्रवाल। जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है और वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। जिले के हटा थाने के सनकुइया गांव में एक व्यक्ति ने अपने ससुर और साली को मौत के घाट उतार दिया वही उसकी पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है। मामला पत्नी के ससुराल ना जाने की नाराजगी है।

दरअसल सनकुइया गांव में रहने वाली द्रोपती अहिरवाल की शादी साल भर पहले पन्ना जिले के सिमरिया थाने के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से विवाद की वजह से द्रोपती अपने मायके सन कुइया में रह रही थी। पति बूटिया अहिरवाल कई बार पत्नी को लेने आया और जब वो नहीं गई तो मंगलवार की रात उसने ये ख़ौफ़नाक कदम उठाया । बूटिया अपनी पत्नी के घर आया और उसने ताबड़तोड़ चाकू चलाना शुरू कर दिया । द्रोपती को बचाने उसका पिता और साली आये लेकिन बूटिया आपा खो बैठा था और तीन लोगों को घायल कर भाग गया।

गंभीर हालत में घायलों को अस्पताल लाया गया लेकिन द्रोपती के पिता और बहिन ने दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर अवस्था मे द्रोपती को दमोह के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोहरे हत्याकांड के बाद फैली सनसनी के बाद जिले के एसपी और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज की गई और देर रात आरोपी बूटिया अहिरवाल पुलिस गिरफ्त में आ गया है। पुलिस ने मामला कायम कर जांच में लिया है।