पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पति ने की युवक की हत्या

दमोह।गणेश अग्रवाल ।

कोतवाली थाना अंतर्गत हत्या के एक सनसनीखेज मामले में लोगों को हिला कर रख दिया। देर रात पत्नी से मिलने पहुंचे एक युवक को उसके पति ने धारदार हथियारों से सिर में चोट पहुंचाकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई। क्योंकि हत्या के मामले में हत्यारे पति ने युवक का सिर फोड़ दिया था। पुलिस मामले की जांच के बाद ही मामले के खुलासे की बात कर रही है।

दमोह जिले के पटेरा विकासखंड अंतर्गत आने वाले सतरिया गांव निवासी पप्पू पटेल अपने परिवार के साथ लोको इलाके में रह रहा था। वहीं इसी गांव का रहने वाला राजाराम पटेल देर रात उसके घर पहुंचा। जिसकी जानकारी लगने पर पप्पू पटेल ने राजाराम पटेल पर लोहे की रोड आदि से हमला कर दिया। जिससे राजाराम पटेल का सिर फूट गया। घटना के बाद मौका स्थल पर ही राजाराम पटेल की मौत हो गई।

मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला कायम कर आरोपी पप्पू पटेल को गिरफ्तार भी कर लिया। वहीं पुलिस इस मामले में जांच के बाद घटना का खुलासा करने की बात कर रही है।

परिचितों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पप्पू पटेल को अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक राजाराम पटेल पर था। वहीं जब राजाराम पटेल देर रात उसके घर पहुंच गया तो पप्पू पटेल से उसका विवाद हो गया। वहीं इसी दौरान पप्पू पटेल ने राजाराम पटेल के सिर पर चोट पहुंचाते हुए उसकी हत्या कर दी।वहीं पुलिस ने मामला कायम कर जांच की बात कही है।