दमोह के कलेक्टर परिसर में गुंडों से परेशान युवक ने खाया ज़हर, अस्पताल में भर्ती- कलेक्टर ने कहा जानकारी मिली कार्यवाही होगी

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जब एक युवक ने देर शाम कलेक्टर आफिस परिसर में ज़हर खा लिया और अब उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। युवक के ज़हर खाने की वजह गुंडों का आतंक और पुलिस द्वारा सुनवाई न होना बताया जा रहा है। दरअसल जिले के रजपुरा में रहने वाले युवक प्रकाश यादव को गावँ के ही गुंडे परेशान कर मारपीट कर रहे हैं और उसकी जमीन पर कब्जा किये हैं। इस बात की शिकायत करने प्रकाश रजपुरा पुलिस थाने गया लेकिन थानेदार ने उसकी रिपोर्ट तक नही लिखी।

Shivpuri : बिजली खेलती रही आंख मिचौली, अंधेरे में हुई जनसुनवाई

प्रकाश मंगलवार को इस बात की शिकायत करने कलेक्टर आफिस आया लेकिन सुबह से शाम तक बैठा रहा लेकिन कलेक्टर से नही मिल पाया और फिर उसने कलेक्ट्रेट परिसर में ही ज़हर पी लिया। गंभीर हालत में प्रकाश को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पीड़ित की माँ ब्रजरानी का कहना है की गावँ के दबंगो को इलाके के भाजपा विधायक का संरक्षण प्राप्त है जिस वजह से पुलिस कार्यवाही नही कर रही। इस मामले में कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य ने बयान जारी करते हुए कहा है कि जनसुनवाई के दौरान कोई भी उनसे मिलने नही आया न कोई समस्या उनके सामने आई है।प्रकाश के ज़हर खाने के बाद मामला सामने आया है।।वहीं जिले के एसपी डी आर तेनिवार का कहना है की प्रकाश के द्वारा ज़हर खाने की वारदात उनके संज्ञान में आई है जिस पर जांच कराई जा रही है।

https://vimeo.com/610940754