ACCIDENT : बसपा विधायक के बेटे की कार पलटी, तीनों गंभीर घायल, जबलपुर रैफर

incident-three-other-serious-including-the-son-of-the-Bsp-mla-in-madhypradesh

दमोह।

मध्यप्रदेश के दमोह जिले मे शुक्रवार रात एक सड़क हादसा हो गया।जिसमें बसपा विधायक रामबाई के बेटा सहित तीन घायल हो गए।घायलों को गंभीर हालत में पहले जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया , इसके बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। बताया जा रहा है हादसा टायर फटने से हुआ, जिसके चलते कार पलट गई।हादसे की सूचना मिलते ही रामबाई भी अस्पताल पहुंची। 

हादसा बांदकपुर दमोह बायपास मार्ग पर हुआ है।यहां कार पलटने से विधायक रामबाई का बेटा देवराज सहित तीन लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन हालत में सुधार ना होने पर उन्हें  दमोह जिला अस्पताल से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।घटना की सूचना मिलते ही दमोह के आला अधिकारी एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया।  वही रामबाई भी बेटे को देखने देर रात अस्पताल पहुंची।

घटना को लेकर पुलिस ने बताया है कि बांदकपुर मार्ग से बाइपास होते हुए कार सवार पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार का बेटा देवराज उर्फ बिट्टू पिता गोविंद सिंह परिहार अपने मित्र अंकित मिश्रा, अनिकेत पटैल व हर्षित ठाकुर के साथ दमोह आ रहा था। इसी बीच बाइपास पर अचानक कार का टायर फटने से सभी यात्री घायल हो गए। जिन्हें तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।  घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर नीरजकुमार सिंह, एसपी विवेककुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंचे। जिन्होंने घायलों का हाल जाना। उसके बाद घायलों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने चारों घायलों को जबलपुर मेडीकल कॉलेज रेफर किया। वाहन 108 में घायलों के साथ पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार भी जबलपुर रवाना हुईं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here