दमोह जिला न्यायालय परिसर में न्यायाधीशों ने किया पौधारोपण, दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान पर्यावरण संरक्षण का संदेश जिला न्यायालय के माननीय न्यायाधीशों के द्वारा दिया गया। आयोजन के दौरान बड़ी संख्या में न्यायालयीन कार्य से जुड़े लोगों की मौजूदगी में यह कार्यक्रम देर तक चलता रहा।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह (Damoh) में जिला मुख्यालय पर जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में पौधारोपण (plantation) कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान पर्यावरण संरक्षण का संदेश जिला न्यायालय के माननीय न्यायाधीशों के द्वारा दिया गया। आयोजन के दौरान बड़ी संख्या में न्यायालयीन कार्य से जुड़े लोगों की मौजूदगी में यह कार्यक्रम देर तक चलता रहा।

यह भी पढ़ें…Chhindwara : परासिया में कांग्रेस कमेटियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, यह की मांग

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा जिला न्यायालय परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह आयोजन जिला एवं सत्र न्यायाधीश के निर्देशन में आयोजित हुआ। जिसमें जिला न्यायालय में पदस्थ समस्त न्यायाधीशों के द्वारा एक-एक करके पौधों का रोपण किया गया। पौधारोपण के साथ प्रिंसिपल जज जिला एवं सत्र न्यायाधीश के द्वारा पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया। उन्होंने कहा कि संक्रमण काल के दौरान ऑक्सीजन की जिस तरह से उपयोगिता लोगों को समझ में आई है, उसको लेकर पौधों का रोपण किया जाना निश्चित ही महत्वपूर्ण है, और आवश्यक भी है। पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान न्यायालयीन कार्य से जुड़े अधिकारियों कर्मचारियों के साथ अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों की विशेष मौजूदगी रही।

यह भी पढ़ें…Tokyo Olympics : प्री क्‍वार्टर फाइनल हारी मैरीकॉम, टोक्‍यो ओलंपिक में सफर खत्‍म