दमोह में नवरात्रि पंडाल के पास हुई चाकूबाजी, 1 युवक घायल, वीडियो वायरल

लगातार इस तरह की घटनाएं चिंता का कारण बनी हुई है। इसका एक ताजा मामला हाल ही सामने आया है। हालांकि, लाइव वीडियो भी सामने आया है।

Marpit Crime Police

Damoh News : मध्य प्रदेश का दमोह जिला आए दिन मीडिया में चर्चा करने से बना रहता है। कभी यहां चोरी, कभी डकैती, कभी चाकूबाजी की घटना सुनने को मिलती है, जिससे इलाके में डर का माहौल बना रहता है। लोग अपने घरों से बाहर खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं।

बदमाशों के हौसले ने इतने बुलंद है कि वह खुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि लगातार इस तरह की घटनाएं चिंता का कारण बनी हुई है। इसका एक ताजा मामला हाल ही सामने आया है। हालांकि, लाइव वीडियो भी सामने आया है।

बस स्टैंड के पास का मामला

दरअसल, मामला जिला मुख्यालय में बस स्टैंड के पास का है, जहां पुरानी जिला पंचायत गेट के सामने दो गुट आपस में भिड़ गए। यहां पर नवरात्रि के पंडालों में लोगों की ज्यादा भीड़-भाड़ थी। इसी बीच अचानक दोनों गुटों के लोगो में जमकर विवाद हो गया। मामूली कहा-सुनी से शुरू हुआ यह विवाद जल्द ही बड़े विवाद में बदल गया। तभी एक युवक ने चाकू निकालकर दूसरे गुट के युवक पर हमला कर उसे घायल कर दिया। जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई।

FIR दर्ज

आनन-फानन में लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल, प्राथमिक उपचार देने के बाद युवक की स्थिति फिर बताई जा रही है। इधर हमलावर युवक और उसके साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही यह कहा गया है कि वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जाएगी और जल्द ही उन्हें पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दमोह, दिनेश अग्रवाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News