दमोह में पार्टी नेताओं के सामूहिक इस्तीफे, कहा – मध्य प्रदेश में मिलीभगत से चल रही आप

Damoh News : एमपी के दमोह से एक बड़ी खबर है जहां सूबे में संभावनाएं तलाश रही आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है और आप से इस्तीफों का दौर चल रहा है। मामला इसलिए बड़ा हो जाता है कि पार्टी के गठन के साथ संघर्ष कर रहे नेता साफ-साफ कह रहे हैं की प्रदेश में आम आदमी पार्टी भाजपा के इशारे पर चल रही है और सिर्फ वोट काटो पार्टी बनकर रह गई है।

सोमवार को पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में एक बड़ी बैठक आयोजित कर पार्टी नेताओं ने अपना दुख जाहिर किया और फिर पार्टी जिलाध्यक्ष सहित कई लोगों ने अपने इस्तीफे दे दिए। इतना ही नही मीडिया के सामने पार्टी अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं ने आप के अंदर चल रही असलियत को उजागर किया। दरअसल आम आदमी पार्टी के भीतर ये कलह सूबे में हुए नगरीय निकाय चुनाव के दौरान शुरू हुई जब पार्टी के बुन्देलखण्ड अंचल में अनियमितताएं हुई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”