अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री भूपेंद्र सिंह, कहा- स्थिति नियंत्रण में, की जा रही व्यवस्थाएं 

जिला अस्पताल पहुंचे दमोह के कोरोना प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सिविल सर्जन एवं अन्य चिकित्सकों से चर्चा की तथा इसके बाद मीडिया को दिए बयान में बताया कि दमोह में मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है।

दमोह, आशीष कुमार जैन। चुनावी सरगर्मियां के बीच अब दमोह में कोरोना के बढ़ रहे मरीजों के बेहतर इलाज के लिए मध्य प्रदेश शासन के द्वारा जहां कोरोना के लिए प्रभारी मंत्रियों की नियुक्ति की गई है। वहीं दमोह के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर वहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही चर्चा करते हुए अन्य व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद करने की बात कही।

जिला अस्पताल पहुंचे दमोह के कोरोना प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सिविल सर्जन एवं अन्य चिकित्सकों से चर्चा की। इसके बाद मीडिया को दिए बयान में भूपेंद्र सिंह ने बताया कि दमोह में मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। लेकिन स्थिति नियंत्रण में है और सभी मरीजों के लिए व्यवस्थाएं भी चाक-चौबंद की जा रही है। जहां अस्पताल में मरीजों को भर्ती किया गया है। वहीं चैनपुरा छात्रावास में भी इलाज के लिए व्यवस्थाएं बनाई गई है।

Read More: MP Board: 10वीं-12वीं छात्रों को क्या मिलेगा जनरल प्रमोशन, मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि ऑक्सीजन की पर्याप्त उपलब्धता है। साथ ही रेमदेसीविर इंजेक्शन भी दमोह पहुंच गए हैं और जितनी आवश्यकता होगी उनकी व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि दमोह के लोगों के लिए पूरे प्रदेश की तरह किसी भी तरह की कमी रहने नहीं दी जाएगी।