विधायक ने सड़क पर बस ड्राइवर को दी सजा- एसपी को फोन लगाकर कहा टीआई बदल दो

विधायक साहिबा ने एक बस ड्राइवर को बीच सड़क कान पकड़ने की सजा दी और सार्वजनिक तौर पर एसपी को फोन लगाकर अपने इलाके के थानेदार को बदलने की बात कही।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह जिले के पथरिया से बसपा की चर्चित विधायक रामबाई सिंह आये दिन चर्चाओं में रहने के साथ कुछ ऐसा कर जाती हैं जो सुर्खियां बटोरता है एक बार फिर रामबाई का एक ऐसा ही कारनामा सामने आया है जब विधायक साहिबा ने एक बस ड्राइवर को बीच सड़क कान पकड़ने की सजा दी और सार्वजनिक तौर पर एसपी को फोन लगाकर अपने इलाके के थानेदार को बदलने की बात कही।

यह भी पढ़े.. करोड़ों का आसामी निकला 40 हजार रूपए कमाने वाला टाइम कीपर, EOW की कार्रवाई, बेनामी संपत्ति जब्त

विधायक रामबाई पथरिया नगर में थी तभी इलाके के ऑटो वालों ने उनसे शिकायत की की यहां आने वाली बसें बस स्टैंड पर न आकर बस्ती के बीच तक आती हैं जिससे ऑटो चालकों का नुकसान हो रहा है जिस पर रामबाई ने संज्ञान लिया और उसी वक़्त आ रही एक यात्री बस को रुकवा कर उन्होंने बस ड्राइवर को फटकार लगाई और आखिरी में ड्राइवर को कान पकड़ने की सजा भी सुनाई। इतना ही नही वहां मौजूद लोगों ने पथरिया थाने के टी आई को लेकर शिकायतें की तो रामबाई ने एक दुकान में बैठकर एसपी को फोन लगाया और साफ कहा कि मौजूदा टी आई पथरिया के लायक नही है उसे बदल दिया जाए। बीएसपी विधायक का ये अंदाज अब चर्चा का विषय बना हुआ है।