विधायक रामबाई ने किया खराब फसलों का निरीक्षण, किसानों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन

दमोह, गणेश अग्रवाल। पथरिया की दबंग विधायक रामबाई सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर किसानों की फसलों का निरीक्षण किया। कई गांवों में पहुंचकर उन्होंने खराब हुई फसलों का निरीक्षण करने के बाद इसका मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया।

रामबाई गोविंद सिंह विधायक द्वारा दमोह जिले की पथरिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम हरदुआनी खेजरा पहुंच कर सोयाबीन, उड़द एवं मूंग की फसलों का निरीक्षण किया गया। साथ ही फसलों में हुए नुकसान के संबंध में किसानों से चर्चा भी की। उन्होंने नुकसान का मुआवजा दिलाने हेतु अति शीघ्र जिले के अधिकारियों प्रदेश के अधिकारियों एवं मुख्यमंत्री से मुलाकात कर राहत दिलाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर विधायक राम बाई ने कहा कि स्वयं एक किसान परिवार से हैं और उन्होंने भी सोयाबीन सहित अन्य फसलों को बोया था। वह फसलें भी खराब हुई हैं. ऐसे में वे अपने किसान भाइयों के खेतों में पहुंचकर निरीक्षण कर रही हैं और किसानों को राहत मिल सके इसके लिए वे लगातार प्रयास कर रही हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।