इस दिग्गज की कमलनाथ से मुलाकात, BJP को लग सकता है झटका! चर्चाओं का बाजार गर्म

हालांकि दमोह चुनाव को लेकर अभी तक दोनों पार्टियों ने किसी नाम पर आधिकारिक सहमति नहीं दी है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में भाजपा (bjp) को बड़ा झटका लग सकता है। इसका कारण है बीती रात भाजपा समर्थित नेता का पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) और दिग्विजय सिंह (digvijay ingh) के साथ मुलाकात। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि भाजपा समर्थित नेता अवधेश प्रसाद सिंह (Awadhesh pratap singh) ने कांग्रेस की सदस्यता ली है या नहीं लेकिन पीसीसी चीफ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के साथ अवधेश प्रसाद सिंह की वायरल फोटो (viral photo) कई तरह की चर्चा का विषय बन गई है।

दरअसल मध्य प्रदेश के दमोह जिले में आने वाले समय में विधानसभा उपचुनाव (damoh Assembly by-election) होने हैं। इससे पहले कांग्रेस (congress) बीजेपी (bjp) को बड़ा झटका दे सकती है। बता दे कि भाजपा नेता अवधेश प्रताप सिंह पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया (former finance minister jayant maliya) और दमोह सांसद प्रहलाद पटेल की करीबी माने जाते हैं। एक तरफ जहां जयंत मलैया ने आगामी उपचुनाव को लेकर अपनी दावेदारी पेश की है।

Read More: MP का दमोह है मीथेन गैस का आगार, 24 गांवों में है भंडार, जांच जारी

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस से बीजेपी में आए पूर्व विधायक राहुल सिंह लोधी (rahul singh lodhi) को भाजपा दमोह से उम्मीदवार बना सकती है।  ऐसी स्थिति में उप चुनाव से पहले बीजेपी नेता और जयंत मलैया की करीबी अवधेश प्रताप सिंह का कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से मुलाकात कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। हालांकि दमोह चुनाव को लेकर अभी तक दोनों पार्टियों ने किसी नाम पर आधिकारिक सहमति नहीं दी है।

वही इस बीच अगर अवधेश प्रताप सिंह का कांग्रेसी खेमे के दिग्गजों के साथ मुलाकात कहीं ना कहीं राहुल लोधी संग बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अवधेश प्रताप सिंह किस वजह से पीसीसी चीफ कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात करने पहुंचे थे।

इस दिग्गज की कमलनाथ से मुलाकात, BJP को लग सकता है झटका! चर्चाओं का बाजार गर्म