Damoh News: पैदा होते ही कलेजे के टुकड़े को मरने के लिए छोड़ा, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

दमोह, आशीष कुमार जैन। मध्य प्रदेश (MP) के दमोह जिले (Damoh) से ममता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक बार फिर जन्म लेते ही एक नवजात शिशु (Newborn Baby) को उसके परिजनों ने त्याग दिया और उसे रोता भी लगता मरने के लिए छोड़ गए, लेकिन कहते हैं जाको राखे साइयां, मार सके न कोय…..जैसे ही लोगों ने नवजात को तालाब के पास देखा तो उसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां नवजात का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें…MP School : शिक्षकों की जॉइनिंग के लिए सरकार ने जारी किया नया आदेश

मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय पर एक बार फिर नवजात शिशु मिलने का यह मामला सामने आया है बता दें कि पुलिस को दमोह के मागंज वार्ड नंबर 5 में स्थित तालाब के पास एक नवजात के पड़े होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची और नवजात को लेकर शिशु गहन चिकित्सा इकाई में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

नवजात को यहां पर कौन छोड़कर के गया यह जांच का विषय है, क्योंकि नवजात मिलने के दौरान नवजात जीवित और चेतन अवस्था में था। ऐसे हालात में क्रूर मां और उसके द्वारा किए गए इस कृत्य को लेकर कार्रवाई तो बनती ही है। वहीं पुलिस अधीक्षक के द्वारा कार्रवाई की जाने की बात कही गई है हालांकि नवजात को डॉक्टरों द्वारा जांच के बाद इलाज की बात कही जा रही है।

 

यह भी पढ़ें… उप चुनाव के बीच बुधवार को सीएम शिवराज जबलपुर दौरे पर , सियासी हलचल तेज