दमोह में नवनियुक्त कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने किया पदभार ग्रहण, कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में ली अधिकारियों के साथ सामान्य बैठक

Sanjucta Pandit
Published on -

Damoh News : मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी है। जिसके कारण प्रशासनिक सर्जरी का दौर शुरू हो गया है। इसी सिलसिले में जहां कुछ ही महीनों पहले दमोह के एसपी को बदला गया था तो वहीं अब दमोह के मुखिया कलेक्टर का भी तबादला कर दिया गया है। बता दें कि कलेक्टर एस. कृष्ण चैतन्य का तबादला भोपाल कर दिया गया है जबकि नीमच के कलेक्टर मयंक अग्रवाल को दमोह जिले की कमान सौंपी गई है।

नवागत कलेक्टर का स्वागत

इसी कड़ी में मयंक अग्रवाल ने जिले की कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कमान संभाली, जहां पुष्प गुच्छ देकर नवागत कलेक्टर का स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चा करते हुए शासन की योजनाओं के अलावा अनेक विसंगतियों को जांच के साथ दूर किए जाने का आश्वासन दिया। साथ ही, मीडिया से बातचीत करते हुए उनके प्रश्नों का उत्तर भी दिया।

तत्काल कार्रवाई का आश्वासन

अनेक सवालों पर कलेक्टर ने तत्काल कार्रवाई का भी आश्वासन दिया है और शासन की गाइडलाइन के अनुसार पूरे महकमे से कार्य कराए जाने की बात भी कही है। साथ ही, उन्होंने कहा कि जिले में हमारी पूरी टीम की कोशिश यही रहेगी कि ज्यादा से ज्यादा अच्छे से काम करें और जो हितग्राही मूलक जो भी योजनाएं है, उसमें लोगों को भटकना ना पड़े, यही हमारी प्राथमिकता रहेगी।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह, सीइओ जिला पंचायत अजय श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर नाथूराम गौंड़ सहित अन्य जिलाधिकारी मौजूद रहे।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News