Damoh News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ठेकेदार हत्याकांड में 8 गिरफ्तार

Damoh

Damoh News : दमोह में बीते 6 मई को दिनदहाड़े बीच सड़क पर शहर के मछली ठेकेदार कलू रैकवार की हत्या के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है। इसी बीच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जबकि हत्याकांड के आठ आरोपी गिरफ्त में आ चुके हैं। जिनपर दस-दस हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस के मुताबिक, इन 8 आरोपियों के अलावा अभी और भी आरोपी की गिरफ्तारी होना बाकी है। जिनकी तलाश जारी है। आइए विस्तार से जानें…

गोली मारकर की गई थी हत्या

दरअसल, 6 मई की शाम राधा रमण मंदिर के पास कलू ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद शहर के हालात बदले और कई इलाकों में तनाव था। हत्या के कई दिन बाद भी इलाके में सनसनी फैली हुई है और पुलिस के सामने बड़ी चुनौती थी। जिसके लिए एसपी के निर्देश पर कई टीमें आरोपियो की तलाश कर रही थी। पुलिस ने गुड़गांव, इंदौर, जबलपुर सहित प्रदेश के कई इलाकों में दबिश दी लेकिन सफलता नहीं मिली। इस दौरान उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली, जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए भोपाल से चार आरोपियों गिरफ्तार कर लिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।