सिंधिया के सवाल पर प्रहलाद पटेल का शायराना तंज, देखें VIDEO

दमोह। गणेश अग्रवाल।
कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ के बढ़ी दूरियों को लेकर जहां पूर्व लोकसभा सांसद सुमित्रा महाजन ‘ताई’ ने सुलझाने की बात कही है वही बीजेपी के दिग्गज नेता इस पर चुटकी लेने से बाज नही आ रहे है। अब मोदी सरकार में केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने शायराने अंदाज में सिंधिया के सवाल पर तंज कसा है।

दरअसल, सोमवार देर रात केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल अल्प प्रवास पर दमोह पहुंचे थे। यहां उन्होंने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला और सिंधिया-कमलनाथ की तकरार पर भी जमकर चुटकी ली।सिंधिया के सवाल पर पटेल ने मीर का एक शेर सुनाते हुए कहा कि ”इब्तिदा-ए-इश्क़ है रोता है क्या, आगे-आगे देखिये होता है क्या” वही उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की जनता को जल्दी ही दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्री कार्यकाल का समय याद आ गया। इसके लिए वे कमलनाथ का आभार जताते हैं।

इतने पर भी पटेल नही रुके और आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्ष की भूमिका अच्छी तरह से निभाती है, और सत्ता पक्ष की भूमिका भी अच्छे तरीके से निभा सकती है, जो भूमिका जनता तय करेगी उसके लिए वे हमेशा तैयार हैं।  मध्यप्रदेश में जब भी कांग्रेस की सरकार आती है, तो जन सुविधाओं की दुर्गति होती है. वहीं केंद्रीय मंत्री ने कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह का आभार भी जताया।