गणेश अग्रवाल/ दमोह। होली से पहले बीएपी विधायक रामबाई पर कमलनाथ का गहरा रंग चढ़ा है। दमोह में एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए रामबाई ने कहा कि मेरे रहते कमलनाथ सरकार पर आंच तक नहीं आ सकती।

विधायक रामबाई ने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार थी और रहेगी। इतना ही नहीं उन्होने प्रदेश में हुई अच्छी बारिश और अच्छी फसल का श्रेय भी सीएम कमलनाथ को देते हुए कहा कि जब राजा अच्छा होता है तो सब अच्छा होता है। उन्होने कहा कि जब तक मैं हूं आपकी सरकार पर कोई आंच तक नहीं आ सकती। आपकी सरकार थी, है और रहेगी।

रामबाई ने कुछ समय पहले ऐसा ही प्रेम प्रधानमंत्री मोदी के प्रति ज़ाहिर करते हुए सीएए की तारीफ की थी जिससे खफ़ा होकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। अभी पिछले दिनों प्रदेश में मचे सियासी बवाल के बीच उनके गायब होने से फिर हड़कंप मच गया था। इस तरह रामबाई कभी अपने बयानों से तो कभी अपने कार्यप्रणाली से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। आज फिर कमलनाथ की खुलकर तारीफ कर उन्होने एक शगुफा छोड दिया है। अपने विधानसभा क्षेत्र पथरिया में आयोजित किसान ऋण माफी के मंच से इस तरह का बयान कहीं ना कहीं किसी बड़े राजनैतिक मैनेजमेंट की तरफ भी इशारा करता है।