Damoh News: 24 दिसंबर से रामकथा का होगा आयोजन, तैयारियों में जुटे दमोह विधायक

Damoh News : मध्यप्रदेश के दमोह में 24 दिसंबर से प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की रामकथा का आयोजन किया जा रहा है। जिसके आयोजक विधायक अजय टण्डन है। इसी कड़ी वो मौकास्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। साथ ही, संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए। एक तरफ जहां विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सभी पार्टियों अलग- अलग तरीके से मिशन 2023 को आसान बनाने में जुटी है।

‘अविश्वास प्रस्ताव से ज्यादा जरूरी धर्म सभा’

दरअसल, पिछले कुछ महीनों से प्रदेश राजनीति के केंद्र में धर्म है। फिर चाहे भाजपा हो या कंग्रेस तमाम सियासी दल धर्म के सहारे मिशन 2023 को आसान बनाने में जुटे हैं। अब आलम ये है कि विधायक विधानसभा सत्र को तबज्जो देने के बजाए धार्मिक आयोजनों को ज्यादा तहरीज दें रहे हैं। इसी कड़ी में दमोह के विधायक कथा का आयोजन करा रहे हैं।कांग्रेस विधायक अजय टंडन भी उनमें से एक है जो साफ कह रहे हैं कि उनके लिए पार्टी का विहिप विधानसभा में लाये गए अविश्वास प्रस्ताव से ज्यादा जरूरी धर्म सभा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।