दमोह में प्रतीकात्मक रूप से हुआ रावण का दहन, अधिकारी सहित राजनेता रहे मौजूद

शासन के निर्देशों के बाद राम जी सेवा समिति के द्वारा गाइडलाइन का पालन करते हुए यह कार्यक्रम पूरी तरह से निर्मित संपन्न हुआ।

दमोह, आशीष कुमार जैन। विजयादशमी (Dussehra 2021) के पर्व के अवसर पर दमोह (Damoh) जिला मुख्यालय पर तहसील मैदान में रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बता दें कि राम जी सेवा समिति के माध्यम से अनेक वर्षों से यह कार्यक्रम लगातार आयोजित किया जाता रहा है, लेकिन बीते वर्ष संक्रमण काल में ऑनलाइन रावण दहन किया गया था, वहीं इस वर्ष गाइडलाइन को पालन करते हुए प्रतीकात्मक रूप में छोटे रावण का दहन किया गया।

यह भी पढ़ें…MP News: उपचुनाव से पहले विजय अभियान की शुरुआत, CM Shivraj का Kamalnath पर बड़ा बयान

आयोजन के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों के साथ राजनेता भी मौजूद रहे, इस दौरान राम जी सेवा समिति के द्वारा बीते वर्षो में आयोजित होने वाले कार्यक्रम की झलकियां दिखाई गई तो वहीं प्रभु श्री राम लक्ष्मण का जीवंत चित्रण यहां पर किया गया और उनके द्वारा अग्निबाण चलाकर रावण का दहन किया गया। प्रभु श्री राम के परम भक्त हनुमान जी महाराज का भी जीवंत उपस्थिति यहां देखी गई।

आयोजन के दौरान मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त राहुल सिंह लोधी, दमोह विधायक अजय टंडन, कांग्रेस भाजपा के जिलाध्यक्ष, कलेक्टर, एसपी के साथ अनेक जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी विशेष रूप से मौजूद रहे। प्रतीकात्मक रूप से जहां आतिशबाजी की गई तो वहीं रावण का दहन भी किया गया, शासन के निर्देशों के बाद राम जी सेवा समिति के द्वारा गाइडलाइन का पालन करते हुए यह कार्यक्रम पूरी तरह से निर्मित संपन्न हुआ।

https://vimeo.com/633004297

यह भी पढ़ें… छतरपुर में चाचा की रसोई का शुभारंभ, मात्र एक रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन