Damoh News: कचोरा शॉपिंग सेंटर में मजदूर की रक्तरंजित लाश मिलने से फैली सनसनी

दमोह जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना अंतर्गत कचोरा शॉपिंग सेंटर में एक मजदूर की रक्तरंजित लाश मिलने के बाद सनसनी का माहौल बन गया। मृतक की पहचान बाबू खान के रूप में की गई है।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना अंतर्गत कचोरा शॉपिंग सेंटर में एक मजदूर की रक्तरंजित लाश मिलने के बाद सनसनी का माहौल बन गया। मृतक की पहचान बाबू खान के रूप में की गई है। जो नया बाजार नंबर 3 में निवास करते थे। मृतक के पुत्र को कुछ लोगों ने जानकारी दी कि उनके पिता की लाश कचौरा शॉपिंग सेंटर में पड़ी हुई है।

यह भी पढ़ें – फैमिली के हिसाब से कार की तलाश कर रहे तो मात्र 70,000 में घर ले आए Ertiga CNG, 26 KM माइलेज वाली कार

जिसके बाद मृतक के पुत्र असगर खान ने मौके पर पहुंचकर देखा तो पता चला कि उनके पिता की लाश से खून निकला हुआ है। ऐसे में पुत्र के द्वारा अनहोनी की आशंका जताई गई है। वहीं पुलिस इस मामले में गहन जांच में जुटी हुई है। मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिटी एसपी कोतवाली थाना प्रभारी सहित एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – मध्यप्रदेश में रेप का एक और मामला, दिव्यांग ने साथी दिव्यांग पर लगाया बलात्कार का आरोप

पुलिस घटना की जाँच अनेक बिंदुओं पर कर रही है। इस मामले पर मृतक के पुत्र का कहना है कि उनके पिता 2 वर्षों से कचौरा शॉपिंग सेंटर में ही रहा करते थे। घर नहीं आते थे। ऐसे में उनका शव मिलना आशंका को जन्म देता है। जिस पर जांच होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि किसी से कोई लड़ाई झगड़ा नहीं था। 12 महीने का काम था तो वह अपने काम से काम रखते थे।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 16 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

उनका घर भी ज्यादा आना जाना नहीं था। ज्यादातर वह यहीं रहते थे। सुबह 3 से 4 लोग मेरे पास आये और उन्होंने बताया कि तुम्हारे पिता की लाश कचोरा शॉपिंग सेंटर में है। जिसके बाद मैं भागते हुए यहाँ आया। वह पिछले दस साल से यहीं काम कर रहे थे। मेरी उनसे रोज बात होती थी। उन्होंने कभी बताया नहीं किसी से झगड़ा है या कुछ और।