Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Damoh News: आग लगने से एक दुकान जलकर खाक, 3 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

indore

Damoh News : दमोह से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती देर रात एक दुकान जलकर खाक हो गई। जिससे लाखों का नुकसान हुआ है। इस हादसे में आसपास की दुकानों को भी नुकसान हुआ है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची टीम ने पहुंचकर मोर्चा संभाला और 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

मची अफरा-तफरी

दरअसल, मामला घण्टाघर के पास एवरेस्ट चौराहे पर स्थित अंकित हार्डवेयर में अचानक आग लग गई। जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस के मुताबिक, आग की वजह शार्ट सर्किट है। वहीं, मामले की जांच पुलिस कर रही हैं। हार्डवेयर शॉप में रखे ऑयल पेंट और प्लास्टिक आयटम की वजह से देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया लेकिन समय रहते दमकल की टीम ने वहां आग फैलने से रोक लिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।