MP: भीषण सड़क हादसे में 5 की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर घायल, टक्कर से हवा में उछले युवक

three-road-accident-in-damoh-madhypradesh

दमोह।

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में रविवार को अलग अलग जगहों पर तीन सड़क हादसे हो गए। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और करीब चार लोग घायल हो गए।बताया जा रहा है कि तीनों हादसे खराब मौसम के चलते तेज आंधी के कारण हुए।घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

दरअसल, पहला हादसा जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र के खमरिया के पास हुआ। यहां हाकम अहिरवार और सोनू अहिरवार नाम के दो युवक मुराछ से हिनौता की ओर जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही बाइक टकरा गई, दूसरी बाइक पर तीन युवक सवरा थे, जिनकी पहचान अजय कोरी, अर्जुन कोरी व एक अन्य युवक के रूप में हुई है। दोनों बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार युवक हवा में उछल गए।घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को 108 की मदद से हटा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने हाकम अहिरवार और सोनू अहिरवार को मृत घोषित कर दिया. वही अजय कोरी, अर्जुन कोरी व एक अन्य युवक को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान अजय कोरी की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

वही दूसरा हादसा जिले के पटेरा थानांतंर्गत में हुआ। यहां दो बाइक टकराने से एक युवक की मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि एक बाइक पर मुकेश पिता घंसू अहिरवार व दूसरी बाइक पर कल्लू पिता करोड़ी अहिरवार व बसोरी पिता नन्हें अहिरवार तीनों निवासी पटेरा कुंवरपुर मार्ग पर जा रहे थे। इसी बीच अचानक आंधी-तूफान की वजह से कुंवरपुर तिराहा पर दोनों बाइक टकरा गईं। जिससे तीनों गंभीररूप से घायल हो गए। जिनमें से मुकेश की पटेरा अस्पताल में ही मौत हो गई। अन्य घायलों में कल्लू व बसोरी को पटेरा से जिला अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन दोनों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया। तीनों मामलों में पुलिस जांच कर रही है।

वही तीसरा हादसा  जिले के देहात थानांतर्गत में हुआ। यहां तेज आंधी के बीच बाइक पर जा रही एक महिला आंधी की चपेट में आ गई। जिसकीे बाइक से गिरने पर दर्दनाक मौत हो गई। मामले में देहात थाना प्रभारी एचआर पांडेय ने बताया कि कोतवाली थानांतर्गत 14 क्वार्टर में रहने वाली महिला मुन्नी बाई पति मुन्ना पटैल  अपने बेटे के साथ घर से सरखड़ी बांसा गांव जा रही थी। इसी बीच रविवार शाम करीब चार बजे के लगभग जब वह सिहोरा पड़रिया गांव के पास पहुंची तो अचानक तेज आंधी आने से बाइक से जमीन पर जा गिरी। जिसे जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।