तालाब में नहाने गए दो बच्चों की दर्दनाक मौत, इलाके में पसरा मातम

दमोह, गणेश अग्रवाल

जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम में स्थित तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह दोनों बच्चे जब करीब 3 घंटे तक वापस नहीं लौटे, तब उनके परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, जिसके बाद सभी को हादसे की जानकारी लगी

बताया जा रहा है कि हर्रई गांव में बने तालाब में नहाने के लिए गांव का ही रहने वाला 12 वर्षीय बालक पुष्पेंद्र साहू और उसका दोस्त सागर निवासी आर्यन शर्मा गए हुए थे, दोपहर करीब 12:00 बजे से तालाब में नहाने के बाद जब यह लोग दोपहर 3:00 बजे तक वापस नहीं लौटे, तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। तलाश के बाद पता चला कि बच्चों के कपड़े गांव के तालाब के किनारे पड़े हुए हैं।आशंका के बाद गोताखोरों की मदद से तालाब में सर्च करने के बाद दोनों बच्चों के शव मिले।

वहीं पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों बच्चों की मौत पानी में डूबने से हुई है। जिसके बाद पंचनामा कार्रवाई की गई है. छोटी सी उम्र में तालाब में नहाने गए बच्चे इस हादसे का शिकार हो गए। इनमें एक बच्चा स्थानीय निवासी है तो दूसरा बच्चा अपने ननिहाल में रक्षाबंधन के दौरान छुट्टियां मनाने आया था,  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here