Mahashivratri के अवसर पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पहुंचे जागेश्वरनाथ धाम, परिवार के साथ किया जलाभिषेक

Sanjucta Pandit
Published on -
Union Minister Prahlad Patel

Mahashivratri 2023 : देशभर में आज महाशिवरात्री का पर्व मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में तेरहवें ज्योतिर्लिंग की मान्यता प्राप्त दमोह जिले के प्रसिद्ध देव जागेश्वरनाथ धाम बांदकपुर में भी आज एक अलग नजारा ही देखने को मिल रही है। जहां देर रात से ही हजारों की संख्या में भक्त पहुंच गए हैं। यहां सुबह  बजे जागेश्वरनाथ की प्रातः आरती हुई। जिसमें जिले के सांसद और देश के जलशक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने आरती में हिस्सा लिया। बता दें केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल अपने परिवार के साथ मंदिर पहुंचे और भगवान शिव का जलाभिषेक किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री लॉजिस्टिक कारपोरेशन के चैयरमेन राहुल लोधी ने भी मौजूद रहे।

मीडिया से की बातचीत

वहीं, मंत्री प्रहलाद पटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भगवान शिव की रात्रि महत्वपुर्ण है और इस समय पूजा- अर्चना का अलग ही महत्व है। इस दौरान उन्होंने प्रदेश और देश की खुशहाली की भी कामना की है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।