केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, जल्द शुरु होगा ऑक्सीजन प्लांट

जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के लगाए जाने के बाद अभी तक ऑक्सीजन प्लांट उद्घाटित नहीं हुआ है। इस प्लांट का जल्द शुभारंभ होगा।

दमोह, आशीष कुमार जैन। भारत सरकार के केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जल शक्ति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने दमोह के जिला अस्पताल पहुंचकर यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान मंत्री ने विशेष रुप से जिला अस्पताल में स्थापित किए गए ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बता दें, ऑक्सीजन प्लांट के लगाए जाने के बाद अभी तक ऑक्सीजन प्लांट उद्घाटित नहीं हुआ है। इसके चलते मंत्री पटेल ने आगामी कार्य योजना के विषय में अस्पताल प्रबंधन से विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूरे देश में इस तरह से ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना कराई गई है और यह यहां पर आने वाले मरीजों के लिए बहुत उपयोगी साबित होगा।

ये भी देखें- Chhattisgarh politics: राजनीतिक घमासान जारी, आज कांग्रेस हाईकमान के साथ मुलाकात कर सकते हैं सीएम बघेल

इस दौरान मंत्री पटेल ने आगामी दिनों में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के चलते आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान सोशल डिस्टेंस कि धज्जियां उड़ती नजर आई। वहीं मंत्री सहित उनके साथ के लोग और अन्य लोग भी अस्पताल में बिना मास्क के ही नजर आए।